UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज 26 मई 2023 की बड़ी ख़बरें, यूपी में सीएम योगी का बड़ा ऐलान

UP NEWS : यूपी में रहने वालों के लिए बड़ी खबर आज 26 मई 2023 है और आज यूपी की गई मुख्य खबरें हैं यूपी में सीएम योगी ने बड़ा ऐलान किया है और यूपी में सरकारी योजना तथा अन्य क्षेत्रों से संबंधित कई बड़ी खबरें हैं जो कि सभी उत्तर प्रदेश के लोगों को जानना आवश्यक है साथ ही में भी आप खबरों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं तो आप इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़िए।

UP NEWS TODAY
UP NEWS TODAY

UP NEWS

हर रोज की तरह आज भी यूपी के कई ऐसे मुख्य खबरें हैं जो कि आप जानकर हैरान हो जाएंगे यूपी की बड़ी खबरें सुनकर आप दंग रह जाएंगे साथ ही में यूपी में सीएम योगी उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बड़ी घोषणा की है जिसकी जानकारी सभी को होना आवश्यक है यूपी में सीएम योगी ने किसानों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है।

जो कि सभी किसान भाइयों को को जानना बहुत ही जरूरी है चलिए सबसे पहले हम यूपी की सबसे बड़ी खबर के बारे में बात कर ले यूपी की सबसे बड़ी खबर बिजली विभाग से संबंधित है आपको बता दें उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने सरकार के सामने पावर टेरिफ बढ़ाने का प्रस्ताव रखा था जिसको रद्द कर दिया गया है।

यानी कि अब यूपी में बिजली बिल महंगा नहीं होगा पहले की तरह ही बिजली का बिल आएगा यदि या प्रस्ताव मंजूर कर लिया जाता तो यूपी के सभी बिजली उपभोक्ताओं को पहले के मुताबिक ज्यादा बिल देना पड़ता लेकिन सरकार ने यूपी के लोगों का ख्याल रखते हुए पावर टेरिफ को बढ़ाने का प्रस्ताव खारिज कर दिया है।

दूसरी खबर के बारे में ही बात करें तो यह खबर लोगों के हित के लिए ही है उत्तर प्रदेश में जल्द ही आवाज बने स्पीड ब्रेकर को हटाए जाएंगे केवल मान के आधार पर बने हुए स्पीड ब्रेकर को ही रखे जाएंगे स्पीड ब्रेकर से रोजाना हादसे होते रहते हैं ऐसे में जो अवैध स्पीड ब्रेकर हैं। उनको जल्द ही हटाया जाएगा और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

UPPCL : उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड का पावर टेरिफ बढ़ाने का प्रस्ताव हुआ रद्द।

CM Yogi : नगर निकाय में मिली बंपर जीत के बाद आप सीएम योगी रिटर्न गिफ्ट देने की कर रहे हैं तैयारी जल्द ही नगर निकायों को मिल सकता है सीएम योगी की तरफ से तोहफा।

Deputy CM Brijesh Pathak : सरकारी अस्पतालों पर डॉक्टरों के द्वारा बाहर की दवाएं लिखने पर आग बबूला हुए यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोला अस्पतालों में दवाओं का स्टॉक होने के बावजूद यदि डॉक्टर बाहर की दवाई लिखेंगे तो ऊपर की जाएगी सख्त कार्रवाई।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Leave a Comment